Saaho film teaser release starring Prabhas

saaho teaser
Image: Facebook

बाहुबली के सुपरस्टार प्रभास की नयी फिल्म साहो का टीज़र जून 12 2019 को रिलीज़ हुआ। टीज़र की शुरुआत में आप एक श्रद्धा कपूर को भावुक गीते हुए प्रभास के साथ देखेंगे लेकिन इससे आप ये मत समझना की इस फिल्म की स्टोरी इमोशनल है। थोड़ी ही देर बाद उस टीज़र में चीजें बहुत जल्द ही तेज रफ़्तार पकड़ लेती है और प्रभास के एडवेंचर से भरे जीवन का खुलासा होने लगता है। टीज़र में 90% एक्शन सीन हैं, जो कि प्रभास के प्रशंसकों को उत्साहित करेंगे, जिन लोगो ने प्रभास को बाहुबली: द कन्क्लूजन में आखिरी बार देखा था और वह उनकी अगली फिल्म आने का इंतज़ार कर रहे थे तो ऐसे लोगो का इंतजार बेकार नहीं जाएगा और यह टीज़र देखने के बाद वह  निराश नहीं होंगे।

बाहुबली के आखिरी पार्ट के बाद प्रभास की ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है! लेकिन प्रभास के फैंस को अभी अपना दिल थामे रखना है क्युकी अभी तो फिल्म का सिर्फ टीज़र रिलीज़ हुआ है, अभी हमे ट्रेलर का इंतज़ार भी करना है जो की शायद आने वाले कुछ हफ्तों मी आपके सामने आ जाएगा! तो चलिए अब बात कर लेते है इस टीज़र से जुडी चीज़ो की!

सुपरहीरो जैसे शॉट्स से लेकर ताकतवर फाइट सीन तक, अभिनेता प्रभास को अपना दम दिखाने के लिए टीज़र में पूरी जगह दी गई है। टीज़र ने फिल्म को “भारत की सबसे बड़ी एक्शन थ्रिलर” के रूप में दिखाया है, और फिल्म से हाई क्वालिटी और बड़े पैमाने पर एक्शन दृश्यों की बहुत सारी झलकियाँ दिखाई हैं। सच बताये तो इस फिल्म का टीज़र देख कर बिलकुल हॉलीवुड फिल्म की याद आ गयी! कहने का मतलब है की इसके एक्शन सीन्स और फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स देखकर ऐसा लग रहा था की हम हॉलीवुड की कोई फिल्म का टीज़र देख रहे है!

इस फिल्म के टीज़र में हमे इसके चर्चित एक्शन में जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, चंकी पांडेय, महेश मांजरेकर जैसे अभिनेताओं की झलक देखने को मिलती हैं। फ्लाइंग कार, बाइक चेज़, हवाई शॉट और पानी के नीचे के दृश्य देखने को मिलते हैं, जो लग रहा है की ज्यादातर विदेशी स्थानों में शूट किए गए हैं। निर्माताओं ने इसे बड़े परदे पर देखने लायक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

इस फिल्म में हीरोइन के रूप में श्रद्धा कपूर तो हैं ही और उनके साथ साथ हमे एवलीन शर्मा और मंदिरा बेदी भी दिखाई देंगी! साहो फिल्म को 4 भाषाओ में रिलीज़ किया जाएगा जिसमे है हिंदी, मलयालम, तमिल और तेलुगु! तो फिलहाल तो इंतज़ार कीजिये इस फिल्म के ट्रेलर का!

साहो के टीज़र पर लोगो ने दी कुछ इस तरीके से प्रक्रिया! ये वीडियो अपलोड की है खुद श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर!

यह भी पढ़े

No Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.