Pahal Nutrition Par CM Flying Or Food And Drug Team ne maara chapa

pahal nutrtion raid
Image- Haryana Punjab kesari

Pahal Nutrition supplements industry में एक जाना माना नाम है! जो भी सप्लीमेंट यूज़ करते है और सोशल मीडिया पर एक्टिव है वह Pahal Nutrition को अच्छे से जानते होंगे! Pahal Nutrition को लेके एक खबर सामने आ रही है की Pahal Nutrition के सोनीपत के बहालगढ़ चौक पर स्थित सप्लीमेंट के शोरूम पर मुख्यमंत्री उडऩदस्ते (CM Flying) की टीम ने आज छापा मार दिया है। आपको बतादे की सिर्फ मुख्यमंत्री उडऩदस्ता ही नहीं बल्कि Pahal Nutrition पर फ़ूड एंड ड्रग विभाग और साथ ही GST की टीम ने शोरूम पर इकठे छापा मारा और कार्रवाई की।

 

टीम ने यहाँ से कई सप्लीमेंट्स के सैंपल लिए जिन्हे जांच के लिए आगे भेजा जाएगा। यह जांच कई घंटे तक चली और तीनों टीमों ने शोरूम को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की। वहां मौजूद अधिकारी से जब बात की गयी तो उन्होंने बताया की अगर यहाँ पर किसी भी सप्लीमेंट में मिलावट मिलती है तो इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

वीरेंद्र सिंह जो की फूड सेफ्टी अधिकारी ने जानकारी दी कि एक गुप्त जानकारी उन्हें प्राप्त हुई जिसके चलते उन्होंने इस कार्यवाही को अंजाम दिया! इसी जानकारी के तहत Pahal Nutrition तीनो टीमों ने मिलकर छापा मारा और सप्लीमेंट्स के सैंपल इकठे किये जिन्हे आगे चंडीगढ़ खाद्य प्रयोगशाला में भेजा जाएगा। वहां से रिपोर्ट आने में लगभग 10 से 15 दिन का समय लग सकता है जिसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Pahal Nutrition सोशल मीडिया पर अपना प्रचार ज्यादा रखता है और कई तरीके की वीडियो पोस्ट करता है जिसमे पतले होने या मोटे होने जैसे वीडियो शामिल है! Pahal Nutrition को लोगो का अच्छा रेस्पॉन्स मिला जिसके तहत इन्होने अब अपने कई और जगह भी सप्लीमेंट शोरूम खोले है! अगर रिपोर्ट सही आयी तो हम कह सकते है की सब ठीक चलता रहेगा लेकिन इसके विपरीत अगर रिपोर्ट में कुछ गड़बड़ी पायी जाती है तो इसका असर इनके सभी सप्लीमेंट शोरूम पर पड़ सकता है!

Leave a Reply

Your email address will not be published.