376D Movie Hai Shemaroo Ki Agli Release Jisme Ladka Hai Peedit

376d movie

376 D shemaroo Box Office की अगली पेशकश है जिसे 9 अक्टूबर 2020 को रिलीज़ किया जाना है! इस फिल्म में आपको कोई बड़ा चेहरा तो नज़र नहीं आने वाला है लेकिन फिर भी इसकी स्टोरी में काफी दम लग रहा है! पुरे विश्व में वैसे तो लड़कियों के बलात्कार जैसे गंभीर मुद्दों पर काफी फिल्मे बन चुकी है, चाहे वह दामिनी हो या फिर सेक्शन 375. इन फिल्मो का ज्यादातर हिस्सा कोर्ट के अंदर का होता है! ऐसी फिल्मे लोगो को बाँध कर रखती है क्युकी उन्हें कोर्ट में जज क्या फैसला सुनाता है यह देखना होता है और फिल्म में किसने क्या किया और कैसे किया यह भी देखना होता है! तो दर्शको में उत्सुकता बनी रहती है!

लेकिन 376 D एक ऐसी फिल्म है जो इस लीक से थोड़ी हटके बनायीं गयी है! इस फिल्म में कुछ ऐसा दिखाया गया है जिसे देख कर दर्शक सोचने पर मजबूर हो जाएंगे की क्या ऐसा भी होता हैं. ऐसी ही कुछ कहानी है फिल्म 376 D की! 376 D भारत के कानून में एक सेक्शन है जो रेप जैसे मामलो से जुड़ा है! जैसा की इस फिल्म के नाम से पता चलता है की इस फिल्म में गैंग रेप जैसे अपराध के बारे में दिखाया हुआ है! लेकिन इस फिल्म में अनोखी बात यह है की इसमें पीड़ित कोई लड़की नहीं है बल्कि एक लड़का है!

जी हाँ आपने सही सुना, इस फिल्म की कहानी एक लड़के पर बनायीं हुई है जो गैंग रेप का शिकार हो जाता है और फिर उसे लगता है की लड़को की इस समस्या को समाज के सामने लाना चाहिए और दिखाना चाहिए की ऐसी घटनाएं लड़को के साथ भी होती है! इसलिए फिर वह ठानता है की उसे यह लड़ाई लड़नी पड़ेगी! शेमारू अपनी इस फिल्म को 9 अक्टूबर को रिलीज करने जा रहा है! इस फिल्म को लोगो ने काफी सराहा है, अब आप सोच रहे होंगे की फिल्म रिलीज़ नहीं हुई तो लोग कैसे सराह रहे है! असल में इस फिल्म को पहले ही कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जा चुका है!

376D में लीड रोल में आपको दिखने वाले है अभिनेता विवेक कुमार जिन्होंने इस फिल्म में संजू की भूमिका निभाई है और उन्होंने बताया की जब उन्होंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी तो उन्हें थोड़ी हिचकिचाहट हुई क्युकी उन्हें एक रेप पीड़ित व्यक्ति का किरदार निभाना था! लेकिन फिर उन्होंने एक ज़िम्मेदार कलाकार होने के नाते कोई परवाह ना करते हुए इस फिल्म के लिए हां कर दी।

No Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.