Sana Khan Ke Baad Actor Imran Khan Ne Kaha Acting Ko Bye

imran khan quits acting

इमरान खान जो रिश्ते में एक्टर और प्रोडूसर आमिर खान के भांजे है, इन्होने 2008 में फिल्म जाने तू या जाने ना से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम रखे थे, अब यह खबर आ रही है के इन्होने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है! इससे पहले एक्ट्रेस सना खान ने बॉलीवुड को अलविदा कहा था और अब इमरान खान अगले एक्टर है!

 

सबसे पहले इमरान खान को जो जीता वही सिकंदर और क़यामत से क़यामत तक फिल्म में बाल कलाकार के रूम में देखा जा चुका है। इनकी एक दो फिल्मो को लोगो ने जरूर सराहा था लेकिन कहा जा रहा है की इमरान फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह नहीं बना पाए थे। इमरान खान ने एक्टिंग को अलविदा कहा यह बात इमरान के ही पक्के दोस्त अक्षय ओबेरॉय ने एक इंटरव्यू में बताई।

 

अक्षय ओबरॉय ने इंटरव्यू में बताया की वह और इमरान काफी करीबी दोस्त है और साथ ही उन्होंने बताया की उनकी दोस्ती को अब लगभग 18 साल हो गए है और इन्होने साथ ही एक्टिंग स्कूल से एक्टिंग सीखी थी। उन्होंने कहा कि I hate love story के स्टार उनके करीबी मित्रो में से है और अब अपने आपको एक निर्देशक और लेखक की तरह देख रहे हैं।

 

इंटरव्यू में अक्षय ओबेरॉय ने संवादाता को बताया की , बॉलीवुड में इमरान खान उनके जिगरी दोस्तों में से एक है, जो अब अभिनेता नहीं है क्योंकि उन्होंने अब एक्टिंग छोड़ दि है। उन्होंने कहा की इमरान टैलेंटेड एक्टर के साथ साथ बढ़िया लेखक और निर्देशक भी है!फिलहाल उन्होंने अभिनय ज़रूर छोड़ा है लेकिन अब वह अपनी फिल्म खुद निर्देशन करेंगे!

 

यह बात एक दोस्त होने के नाते उन्हें कह रहा हु की शायद अब वह फिल्म का निर्देशन करेंगे। मुझे लगता है की जब इमरान बॉलीवुड को बहुत अच्छे से समझते है और जानते है के जनता आज कल क्या डिमांड करती है! इसलिए मुझे यकीन है की वह एक अद्भुत फिल्म का निर्देशन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.