Skullcandy Spoke Wireless Earbud Sirf 2999 Rs Me Hua India Me Launch

Skullcandy Spoke TWS Earbuds

skullcandy spoke in hindi

Skullcandy Spoke true wireless earbud भारत में लॉन्च हो चुका है। Skullcandy का कहना है की यह earbud चार्जिंग केस के साथ आपको 14 घंटे की बैटरी बैकअप प्रदान करेगा! इसके साथ ही इसमें टच कंट्रोल्स भी दिए गए है जिसके द्वारा आप म्यूजिक को प्ले और पॉज कर सकेंगे और इनकमिंग कॉल भी प्राप्त कर सकेंगे।

 

Skullcandy Spoke की सबसे अच्छी बात यह है की सस्ते होने के बावजूद भी यह water-resistant है। वैसे तो Skullcandy ने इसका MRP 7,999 रखा है लेकिन कंपनी की Official  Website पर यह आपको सिर्फ 2,999 में उपलब्ध हो जाएगा। हालांकि इसके अंदर फिलहाल हमे एक कमी लगी की इसमें आपको ज्यादा कलर ऑप्शन नहीं मिलते है, कंपनी ने इसे सिर्फ काले रंग में ही बाजार में उतारा है! और इस कलर का नाम इन्होने रखा है True Black.

 

कंपनी के मुताबिक इस Bluetooth earbud को आप अकेले यानी single use भी कर सकते है! इसके साथ हे कॉल्स के लिए इसमें dual microphone भी दिए गए है जिससे सामने वाले को आपकी आवाज़ स्पष्ट रूप से सुनाई दे! skullcandy के पुराने earbuds में कई लोगो ने connectivity issue की शिकायत की थी, इसलिए कंपनी ने इसमें वह सुधार किया होगा! कंपनी अपने सिग्नेचर साउंड के लिए जानी जाती है और इसमें भी बेहतर साउंड के लिए 8mm drivers दिए गए हैं।

 

Skullcandy Spoke उन लोगो के लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है जिनका बजट थोड़ा कम है, जिसकी वजह से वह सस्ते earbud की तलाश कर रहे है! कंपनी यह earbud 2 साल की warranty के साथ आते है, जिसकी वजह से 2 साल तक तो कम से कम आपको किसी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा! एक true earbud में जितनी भी आवश्यक चीज़े होती है हमने इसमें वह सब डाली है और वह भी लोगो के बजट में।

Skullcandy Spoke Specification

Skullcandy Spoke कुल मिलाके 14 घंटे का बैटरी बैकअप देता है और ऐसा कमपनी का दावा है। लेकिन सिंगल चार्ज पर यह सिर्फ 4 घंटे हे चलेगा और बाकी 10 घंटे का बैकअप आपको इसके केस से मिलेगा। अपनी वेबसाइट में skullcandy ने बताया है की इस ईयरबड्स के साथ आपको पैक में क्या क्या चीज़े मिलने वाली है और वो है (ईयरबड्स, चार्जिंग केस, ईयर जैल (छोटा, मध्यम, बड़ा), माइक्रो-यूएसबी चार्जिंग केबल और 2-वर्षीय वारंटी कार्ड)। यह ब्लूटूथ earbud वर्जन 5 के साथ आता है और इसमें 8 mm का ड्राइवर भी दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.