Mr Faisu Karne Wale Hai Bade Parde Par Debut Ruhi Singh Ke Sath

Mr Faisu Bang Baang

टिक टॉक ने कई लोगो की ज़िन्दगी बदल दी लेकिन इसके बावजूद इसे भारत में बैन कर दिया गया! टिक टॉक के सुपरस्टार कहे जाने वाले Mr.Faisu (Faisal Shaikh) की लोकप्रियता को देखते हुए टीवी सीरियल की क़्वीन कहे जाने वाली एकता कपूर ने उन्हें और मॉडल रूही सिंह को अपने Zee5 और ALT Balaji प्लेटफार्म के लिए एक वेबसीरीज़ करने का मौका दिया है! इन दोनों के ही सोशल मीडिया में बड़े पैमाने पर फैंस हैं!

 

इस वेब सीरीज़ का नाम है ‘बैंग बैंग- द साउंड ऑफ क्राइम’ (Bang Baang). इस वेब सीरीज को आप फैसल शेख का डेब्यू भी कह सकते हैं! जैसा की इसके ट्रेलर में हम देख सकते है इस वेब सीरीज़ के दो भागीदार है जिसमे Alt Balaji और Zee5 शामिल हैं! ट्रेलर को फैज़ल ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें यह तो साफ़ ज़ाहिर होता है की इस सीरीज़ में पावर पैक एक्शन आपको दिखने वाला है! ट्रेलर की एक झलक आप भी देख सकते हैं:

दूसरी तरफ अगर बात करे रूही सिंह की, जो इस ट्रेलर में फैसल के साथ नज़र आ रही हैं, तो इनके बारे में हम आपको बतादे की रूही बिकिनी मॉडल है और इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं! यह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, और अपनी तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है! लेकिन रूही का यह पहला डेब्यू नहीं है, इससे पहले इन्हे ‘कैलेंडर गर्ल्स’ जैसी फिल्मों में हम देख चुके हैं! रूही सिर्फ मॉडल ही नहीं बल्कि पूर्व मिस इंडिया भी थी! ट्रेलर में देखा जाए तो फ़ैजु और रूही के आल्वा कोई और कास्ट देखने को नहीं मिली है, इसलिए फिलहाल यह कहना मुश्किल है की इस सीरीज में फ़ैजु और रूही के अलावा कौन कौन काम कर रहा है!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ruhii Dilip Singh (@ruhisingh12) on

इस सीरीज को एकता कपूर ने बनाया है और हम सभी जानते है की एकता अपने सीरियल या सीरीज में बोर होने की जगह नहीं छोड़ती है! इस सीरीज़ के एक्शन को डायरेक्टर किया है अमीन खतीब ने जो शायद किसी पहचान के मोहताज नहीं है! अमीन ने ‘सत्यमेव जयते’ और ‘बाटला हाउस’, समेत कई फिल्मों के एक्शन सीन्स डायरेक्ट किये हैं! तो शायद अब आप समझ गए होंगे की इस सीरीज में एक्शन पर कितना ज़ोर दिया गया होगा!

 

टिक टोक बैन के बाद फैजू अपने इंस्टग्राम पर अपने वीडियो शेयर कर रहे थे! रिपोर्ट्स की माने तो कोरोना के चलते इस सीरीज़ के के लिए वर्चुअल ऑडिशन को रखा गया था, जिसके बाद फैजू को चुना गया! दूसरी तरफ यह भी हो सकता है की फैंस फैजू को देखने की मांग कर रहे हो क्युकी फैजू के इंस्टाग्राम पर बहुत अधिक मात्रा में फोल्लोवेर्स हैं! Zee5 पर हाल ही में अच्छी फिल्मे और सीरीज आयी है जिसमे से यारा, परीक्षा और अभय 2 भी एक है!

Leave a Reply

Your email address will not be published.