Panga Movie Release Date Review Showtimes Songs Trailer Posters

panga movie release date

Panga Movie Release Date

Kangna की आने वाली नयी फिल्म “Panga” 24 January 2020 को Release होने जा रही है!

Panga Movie First Look

आखिरी बार ब्लैक कॉमेडी ‘जजमेंटल हैं क्या’ में नजर आने वाली एक्ट्रेस Kangna Ranaut अपनी आने वाली नयी फिल्म “Panga” में नजर आएंगी। Kangna की बहन Rangoli Chandel ने इस फिल्म का पहला लुक अपने Twitter पर सबसे share किया।

 

Rangoli ने अपने post पर लिखा की “Kangna ने कहा था की जब वह एक अभिनेत्री के रूप में नयी थी तो उन्हें मां के रोल के लिए उनसे संपर्क किया गया था, इसने उन्हें बहुत परेशान किया, मणिकर्णिका में एक मां की भूमिका निभाने के बाद वह फिर से एक मां बनने के लिए तैयार हैं। Kangna अपने करियर के चरम पर गर्व से माँ की भूमिकाएँ निभा रही हैं और पूरा भारत उन्हें प्यार दे रहा है, यह नया भारत है।”

Panga फिल्म में Kangna दूसरी बार मां का किरदार निभाती नजर आएंगी। उन्होंने पहले मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में एक माँ की भूमिका निभाई थी, जो की बॉक्स ऑफिस में सफल साबित हुई थी।

 

रंगोली ने इस विशिष्ट पहलू के बारे में भी बात की और लिखा, “माँ की यह generation ऑफ स्क्रीन से बहुत भाग्यशाली है, हमारे पास करीना कपूर खान जैसी कामकाजी माँ हैं, जो अपनी ममता को नहीं छिपाती हैं, लेकिन इसे दिखाती हैं और परदे पर हमारे पास कंगना जैसी महान अदाकारा हैं।

नए पोस्टर में, Kangna उर्फ़ जाया के मुस्कुराते चेहरों को देखा जा सकता है, और ऋचा चड्डा, उर्फ़ मीनू को भी। जबकि दोनों अभिनेत्रियों का लुक एक दूसरे से बहुत अलग है, क्योंकि मीनू एक टॉम ब्वॉय अवतार में उतरेंगी और इसके विपरीत जया ने एक सूट पहन रखा है, दोनों एक साथ क्या करते हैं, यह इस तथ्य के साथ है कि वे एक दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हैं।

 

कल, Kangna की टीम ने ट्रेलर लॉन्च की तारीख अपने सोशल मीडिया पर शेयर की, जो 23 दिसंबर को रिलीज़ होगी। हाल ही में, फिल्म के निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी ने फिल्म की रिलीज़ की तारीख 24 जनवरी, 2020 घोषित की थी। पन्गा लेने वाले कभी हार नहीं मानते और करके दिखाते हैं। आइए, 23 दिसंबर को इस #Panga का हिस्सा बनें।

Panga Movie Review

फिलहाल इस Movie का Review उपलब्ध नहीं है! लेकिन आप बने रहे हमारे साथ हम जल्द हे इस मूवी का review आपके समक्ष प्रस्तुत करेंगे!

Leave a Reply

Your email address will not be published.