Jennifer Lopez Hui Apne Naye Gaane Me Nude Log Kar Rahe Taarif

jenifer lopez new song

जेनिफर लोपेज़ को आज कौन नहीं जानता, यह एक अमेर‍िकन सिंगर और एक्ट्रेस है! हालही में इनके नए गाने ‘In The Morning’ ने धमाल मचाया हुआ है! सोशल मीड‍िया पर यह इतनी तेजी से वायरल हो रहा है की पूछिए मत और इसका कारण क्या है ये हम आपको बताते है! हो सकता है की आप में से बहुत लोगो ने यह वीडियो देख लिया हो और यह भी हो सकता है की न देखा हो, जिन्होंने नहीं देखा वह अपना दिल थाम के बैठिये हुज़ूर क्यूकी इस वीडियो में यह न्यूड दिख रही है! जेनिफर अब 51 वर्ष की हो गयी है लेकिन उन्हें देखने वाला यह कह नहीं सकता की उनकी उम्र 50 के पार है!

 

जेनिफर लोपेज के इस नए वीड‍ियो का नाम है ‘इन द मॉर्न‍िंग’ और इसकी एक झलक इन्होने अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर कि है! शेयर की गयी वीड‍ियो में जेनिफर को आप बिना कपड़ों के देख सकते हैं जिसमे उन्होंने अपने शरीर पर एंजल की तरह सफ़ेद पंख लगाए हुए हैं! सिर्फ यही कारण नहीं है की इनका यह वीड‍ियो इतना वायरल हो रहा है बल्कि यह गाना भी लोगो को काफी पसंद आ रहा है!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Lopez (@jlo)

इस वीड‍ियो के कैप्शन में जेनिफर ने लिखा की ‘ मैं इतना अपने आप को भी प्यार नहीं करती जितना तुमसे करती हु’! मैं बहुत ही उत्साहित हु इस वीडियो ‘InTheMorning’ को लेकर! ये वन-साइडेड रिलेशन‍श‍िप के उन हिस्सों का प्रतीक है जो दुखद होते है और यह इस बात को बताता है की कोई किसी को बदल नहीं सकता और आप सिर्फ अपने आप को बदल सकते है! अपने पंख खुद फैलाओ और ऐसे लोगो से दूर हो जाओ जो आपकी वैल्यू नहीं समझते!

 

51 की उम्र में जेनिफर की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखकर सब लोग हैरान है और जेनिफर की काफी तारीफ़ कर रहे है! इस उम्र में ऐसी फिगर मेन्टेन रखना अपने आप में बहुत मुश्किल काम है! लेकिन कहते है न की अगर आपमें वो जज़्बा हो तो आपकी मंज़िल पर आपको पहुंचने से कोई नहीं रोक सकता! बस यही बात जेनिफर ने प्रूफ करके दिखा दी है! आप भी यह वीडियो देखे और बताये की आपको यह कैसा लगा!

 

अगर आप एक लड़की है और चाहती है की आप भी जेनिफर जैसी फिगर बनाये तो चिंता मत कीजिये हम आपको बताते है की ऐसी कसी हुई बॉडी के लिए आपको किन एक्सरसाइज को करना होगा! यह जानकारी खुद जेनिफर के कोच ने दी है जो इन्हे जिम में कसरत करवाता है! आपको इसके लिए कम से कम 50 हैंगिंग Ab Raises, 50 रोप क्रंचेज, 45 पाउंड प्लेट के साथ 50 इनक्लाइंड सिट-अप्स करने होंगे! अगर आप इतनी मेहनत कर सकते है तो आप जेनिफर के जैसी बॉडी मेन्टेन कर सकते है!

Leave a Reply

Your email address will not be published.