Ab 17 Saal Ki Siya Kakkar Tiktok Star Zindagi Se Haari Lagayi Faasi

सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब एक मशहूर टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ जिसकी उम्र थी सिर्फ 17 साल ने दिल्ली के गीता कॉलोनी इलाके में अपने घर पर फ़ासी लगाकर खुदकुशी कर ली। यह सूचना पुलिस को बुधवार रात में मिली थी। सिया ने आत्महत्या का कदम क्यों उठाया इसकी वजह का पता अभी तक नहीं चल पाया है। अगर सिया के फोल्लोवेर्स की बात करि जाए तो सिया के सोशल मीडिया पर अछि तादात में फोल्लोवेर्स थे! टिकटॉक पर इनके लगभग 1.6 मिलियन और इंस्टाग्राम पर तक़रीबन 186K से अधिक फॉलोवर्स हैं।

क्यों की सिया कक्कर ने खुदखुशी

सिया के पारिवार के सदस्यों का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर सिया को धमकियां दी जा रही थीं। जिला पुलिस उपायुक्त अमित शर्मा ने कहा है कि मामले की छानबीन में हम जुटे है, लेकिन फिलहाल हमारा पहला और जरुरी काम यह है की हम सिया का पोस्टमार्टम कराकर उनका शव परिवार को सौंप दे। पुलिस ने बताया है की सिया कक्कड़ अपने परिवार के साथ दिल्ली के गीता कॉलोनी इलाके में रहती थी और वही के स्कूल के माध्यम से अपनी पढ़ाई पूरी कर रही थी।

कमाल रशीद खान ने किया ट्विटर पर शेयर

फिल्म क्रिटिक KRK यानि कमाल रशीद खान ने भी अपने ट्विटर पर सिया की खबर पोस्ट की और लिखा की इतनी छोटी उम्र में कोई भला इतना बड़ा कदम कैसे उठा सकता है! पहले सुशांत सिंह राजपूत और अब सिया!

पिछले कई सालों से टिकटोक को काफी सफलता मिली है और इस ऐप ने कई लोगो को राताओ रात स्टार बनाया है! सिया भी टिकटोक पर लिपसिंक और डांस के वीडियो बनाया करती थी। इनके कई वीडियो आप इनके इंस्टाग्राम पर भी देख सकते है! लेकिन इन्हे मुख्या सफलता टिकटॉक की वजह से मिली थी और यह भी एक बड़ी स्टार बन गई थी।

क्या बनना चाहती थी सिया

सिया के परिवार के लोगो का कहना है की सिया खूबसूरत थी और उसका सपना था बॉलीवुड में काम करके अपना नाम कमाना। यानी कथित तोर पर सिया के बड़ी बॉलीवुड स्टार बनना चाहती थी! लेकिन पुलिस के लिए इस गुथी को सुलझाना मुश्किल हो रहा है की इतना फेमस होने के बाद सिया ने आखिर ये कदम उठाया क्यों! इतने बड़े सपने रखने वाली लड़की और इतनी मेहनत करने वाली लड़की की जिंदगी में ऐसा या चल रहा था जो उसने आत्महत्या जैसा कदम उठायाl पुलिस ने सिया के मोबाइल, लैपटॉप और अन्य चीजों को कब्जे में ले लिया है, जिसकी मदद से पुलिस इस मौत की गुथी को सुलझाने में लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.