Poonam Pandey Ne Is Bande Se Ki Hai Shadi Jaaniye Kon Hai Sam bombay

पूनम पांडे का नाम आज कल बड़ी चर्चा में रहता है! अपने स्कैंडल्स के कारण यह माहौल को गरम रखती है! इन्होने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की और फिर अभिनेत्री के रूप में फिल्मो में भी काम किया! अब यह खबर निकालके सामने आ रही है की सैम बॉम्बे नाम के लड़के से पूनम पांडे ने 1 सितंबर को  शादी कर ली है जो की काफी समय से इनके प्रेमी है और साथ ही एक निर्देशक भी है! अब इनकी शादी को लेके अनुमान लगाया जा रहा है, इन्होने बड़े गुप् चुप तरीके से यह शादी निपटा दी! जिस पर उन्होंने जवाब दिया की उनकी शादी कोई सीक्रेट नहीं थी बस covid के चलते इसका खुलासा नहीं किया गया।

इनकी शादी के बारे में तब खबरे आने लगी जब गुरुवार को इन्होने और इनके पति सैम ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें डाली! उसके बाद यह खबर फैलते हुए समय नहीं लगा की इस कपल ने शादी करली है! एक इंटरव्यू में पूनम ने कहा कि सैम के साथ शादी की खबर को वह बिलकुल भी छुपाना नहीं चाहती थी! हम दोनों का रिश्ता किसी से छुपा नहीं है बल्कि सोशल मीडिया के ज़रिये सबको खबर थी की जल्द ही हम शादी करेंगे! बस आज कल कोरोना के चक्कर में हालात ऐसे हो गए है की शादी को काम समय और काम लोगो के बीच में निपटाना पड़ा!

अपनी प्रेम कहानी को आगे बताते हुए पूनम ने कहा की उनकी मुलाकात सैम बॉम्बे से एक शूटिंग के दौरान हुई थी। सैम बॉम्बे पेशे से एक निर्देशक हैं! उन्होंने बताया की जब वह पहली बार सैम से मिली तो उनके बीच एक केमिस्ट्री सी बन गयी जो दोनों को ही काफी पसंद आयी! आगे बताते हुए पूनम ने कहा की हमने जब एक दूसरे से बात करनी शुरू की तो दिन ऐसे बीत ते थे मानो कोई रोमांटिक बॉलीवुड फिल्म चल रही हो। उसके बाद हमे कुछ महीनो का समय लगा और फिर हम एक दूसरे के प्यार में विलीन हो गए! मुझे किसी से जुड़ने में थोड़ा समय लगता ही है। हम दोनों पति पत्नी होने के बावजूद भी अच्छे दोस्त है। एक दूसरे को किस चीज़ की जरुरत है यह हमे बिना बताये पता चल जाता है!

पूनम ने कहा की मीडिया में यह चर्चे हो रहे है की हमारी शादी गुप चुप तरीके से हुई और हम यह सोच रहे है की हम हनीमून के लिए कैसे जाएंगे क्युकी कोरोना के चलते बहुत कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है! लेकिन हमने फैसला किया है की जैसे ही सब कुछ ठीक हो जाएगा तो हम हनीमून के लिए लॉस एंजेल्स जाएंगे।

जो लोग पूनम और सैम को सोशल मीडिया पर फॉलो करते है उन्हें पता होगा की यह दोनों ही पिछले दो साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे! पूनम और सैम ने अपनी शादी अपने ही घर में करि जिसमे सिर्फ इनके कुछ परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए!

Related Post

This website uses cookies.