Mohammad Shami Ki Patni Ne Kar Dali Half Nude Photo Social Media Par Share

मोहम्मद शमी जो की टीम इंडिया के तेज गेंदबाज रह चुके है, हसीन जहां उनकी बेगम थी और आज कल यह दोनों ही काफी सुर्खियों में रहने रहने लगे हैं, उन सुर्खियों की क्या वजह है आइये इसपर चर्चा करते है। हसीन जहां एक मॉडल रह चुकी है जो समय-समय पर अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर अपनी बोल्ड तस्वीरें डालती रहती हैं और नेटिजन द्वारा काफी ट्रोल भी हुई है।

हसीन जहां उस समय चर्चा में आयी थी जब इन्होने शमी पर घरेलू शोषण और शादी के बाद किसी और से संबंध रखने का आरोप लगाया था। लेकिन हाल ही में हसीन ने मोहम्मद शमी के साथ अपनी एक पुरानी बोल्ड तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसे आप हाफ न्यूड बोल सकते है!

शमी के साथ शादी से पहले हसीन मॉडलिंग करती थी। इन्होने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरों भी डाली है और अब एक ऐसी तस्वीर डाली है जिसे देखकर लोग कह रहे है की आपने शर्म की साडी हदे पार करदी! असल में यह तस्वीर क्रिकेटर शमी के साथ थी और आधी नग्न थी और इस फोटो के डालते ही यह एक बार फिर विवादों में आ गयी। इस फोटो को शेयर करके निचे कैप्शन में जहान ने शमी पर सीधा निशाना साधा। इन्होने लिखा..

“कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी आज तू कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गयी ,झूट बुरखा डाल कर बेपर्दा सच को मिटा नहीं सकता. मगरमछ की आंसू कुछ दिनों का ही सहारा होता है.😃😃picture model hasin jahan with cricketer shami ahmad.”

जैसे ही यह फोटो इंटरनेट पर डाली गयी वैसे ही यह जबरदस्त वायरल हो गई। नेटिजन ने इस फोटो को देखने के बाद इसपर जैम कर ट्रॉल्लिंग शुरू करदी। दोनों ने 2014 में शादी की थी! 2018 में हसीन ने शमी और उसके परिवार पर उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए कोर्ट में याचिका दायर की थी। हसीन ने कहा था की उसे हर महीने 7 लाख रुपये दिए जाये ताकि वह अपना परिवार का सही से ख्याल रख सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.