Yeh 7 Film Jald Release Hone Ja Rahi Hai Disney Plus Hotstar Par

Disney+Hotstar आने वाले दिनों में PVR बनने जा रहा है! जी हाँ ये बात सच है लेकिन इसमें भी एक ट्विस्ट है, Disney+Hotstar ऑफिशियली PVR नहीं बन रहा लेकिन लॉकडाउन के चलते अब बड़े बड़े banners की फिल्मे hotstar की झोली में गिरी है! ऐसा लगता है की फिल्मे रिलीज़ करने के लिए directors और producers की होड़ लग गयी है! आपको आज हम सारी फिल्मो के नाम बताते है जो आने वाले समय में Disney+Hotstar OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ होने वाली है!

7 Upcoming Movies On Hotstar In July 2020

  1. Dil Bechara (Starring Late Sushant Singh Rajput)
  2. Laxmi Bomb (Starring Akshay Kumar Remake of South Indian Film Kanchana)
  3. Lootcase (Starring Kunal Khemu)
  4. Sadak 2 ( Starring Alia Bhatt)
  5. Bhuj: The Pride Of India (starring Ajay Devgun)
  6. The Big Bull ‘The man who sold dreams to India’ (Starring Abhishek Bachchan)
  7. Khuda Haafiz (Starring Vidyut Jammwal)

पिछले सोमवार Disney+ Hotstar पर एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस होस्ट की गयी जिसके होस्ट थे डेविड धवन के बेटे वरुण धवन और इनके होस्ट करने के बाद इस कॉन्फ्रेंस को ज्वाइन किया उन सभी एक्टर्स ने जिनकी फिल्मे रिलीज़ को त्यार है, जिसमे उदय शंकर जो की The Walt Disney के प्रेजिडेंट और चेयरमैन हैं। लाइव कॉन्फ्रेंस में यह बात की गयी की इन 7 फिल्मो को disney+Hostar पर डायरेक्ट रिलीज़ किया जाएगा।

  • Dil Bechara

dil bechara disney+hotstar

Dil Bechara भी एक रीमेक फिल्म है जो अंग्रेजी फिल्म The Fault In Our Stars की स्टोरी पर बेस्ड होगी जिसमे स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी मुख्या भूमिका में होंगे। फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है। इस फिल्म का पोस्टर उडता पंजाब के अभिनेता और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसाँझ ने भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया और यह लिखा कि फिल्म को OTT प्लेटफार्म पर नहीं बल्कि सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना चाहिए था। साथ ही दिलजीत ने लिखा की मैं सुशांत से ज्यादा तो नहीं बस दो बार मिला था वह एक महान व्यक्ति थे … मैं इस फिल्म को हॉटस्टार पर जरूर देखूंगा!

यह फिल्म Disney+Hotstar पर स्ट्रीम होगी 24 जुलाई 2020

  • Laxmi Bomb

lakshmi bomb

बात जब फिल्मो की हो तो उसमे अक्षय कुमार कैसे पीछे रह सकते है! लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में दिखने वाले है। इस फिल्म को निर्देशित किया है राघव लॉरेंस द्वारा। लॉकडाउन के चलते अक्षय ने कहा की वैसे तो हम इस फिल्म को बड़े परदे पर रिलीज़ करना चाहते थे लेकिन मौजूदा हालातो को देखते हुए हमे इसे हॉटस्टार पर रिलीज़ करना पद रहा है! साथ ही अक्षय ने कहा की हम इस फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को डिज्नी + हॉटस्टार VIP पर रिलीज़ करने के लिए उत्साहित हैं और यह जानते है की लाखो लोग हमारी इस फिल्म को देखेंगे और पसंद करेंगे!

 

लक्ष्मी बॉम्ब में मेरा ऐसा किरदार है जो मैंने पहले किसी फिल्म में नहीं निभाया और मैंने इस फिल्म में कुछ हट के करने का प्रयास किया है! इस फिल्म को देखते हुए आप हसेंगे भी और आपको डर भी लगेगा क्यूकी यह फिल्म हॉरर और कॉमेडी का बेहतरीन मिश्रण है!

  • Lootcase

lootcase disney+hotstar

लूटकेस फिल्म में आप कुनाल खेमू को मुख्य भूमिका में देखने वाले हैं और इनके सह कलाकारों में आपको दिखेंगी मिर्ज़ापुर में काम करने वाली रसिका दुग्गल, रणवीर शोरी, विजय राज और गजराज राओ जैसे पहुंचे हुए कलाकार! फॉक्स स्टार स्टूडियोज और सोडा फिल्म्स प्रोडक्शंस द्वारा निर्देशित, लूटकेस की स्टोरी की अगर हम बात करे तो यह फिल्म एक मध्यम वर्ग के परिवार के व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो इस सूटकेस को पाने की चाह रखता है क्युकी उसे पता है की इस लाल रंग के सूटकेस में पैसे भरे पड़े है।

  • Sadak 2

sadak 2 disney+ hotstar

सड़क 2 एक सीकवल फिल्म है जो सबसे पहले 1991 में बनी थी और एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और इसकी मुख्य भूमिका में काम किया था संजय दत्त ने! लेकिन सड़क 2 में आपको संजय दत्त नहीं दिखने वाले है बल्कि इनकी जगह पर मुकेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट आपको दिखने वाली हैं! आलिया भट्ट के साथ मुख्य भूमिका में आपको दिखेंगे मलंग में काम करने वाले आदित्य रॉय कपूर। फिल्म को डायरेक्ट किया है महेश भट्ट ने क्युकी सड़क भी उन्ही के द्वारा बनायीं गयी थी।

 

आलिया ने कहा, “सड़क 2 एक ऐसी फिल्म है जो मेरे दिल के बहुत करीब है और ऐसा पहली बार हुआ है की मुझे मेरे पिता के साथ काम करने का मौका मिला और मेरा शुरू से ही सपना था की एक दिन मैं अपने पिता के साथ काम करू। इस फिल्म में पुराने कलाकार यानि संजय दत्त और पूजा भट्ट का अंश भी देखने को मिलेगा। आलिया ने कहा की पूजा भट्ट और संजय दत्त के साथ काम करके मुझे बहुत अच्छा लगा।

  • Bhuj – The Pride Of India

bhuj hotstar

भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में आप अजय देवगन को लीड रोल में देखेंगे जिनके साथ सह कलाकार सोनाक्षी सिन्हा, एमी विर्क और संजय दत्त ने भी काम किया हैं। अजय देवगन जिनकी यह पहली फिल्म है जो किसी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने को त्यार है, उन्होंने कहा की हम पहले समझते थे की फिल्मे सिर्फ सिनेमाघरो के लिए ही बनी है, लेकिन ज़माना जिस तरह से आगे बढ़ रहा है उससे हमे पता चल गया है की OTT प्लेटफॉर्म्स ही आने वाले समय में फिल्मो का असली घर होने वाले हैं। इसी के साथ अजय देवगन ने जोड़ा की मैंने तक़रीबन 100 फिल्मे की है और 100 में से यह पहली फिल्म है जो किसी OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ होने जा रही है।

 

लॉकडाउन ने हमे घरो में रहने को मजबूर कर दिया, जिससे हुआ यह की लोगो ने सभी OTT प्लेटफार्म पर अपनी दिलचस्पी दिखानी शुरू करदी! इसी लिए हमे भी यह फैसला लेना पड़ा की हमे अपनी नयी फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज़ करने के लिए रुकना नहीं चाहिए बल्कि इसे किसी OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ करना चाहिए और हमे पता है की लोगो का प्यार हमे इस जगह भी वैसा ही मिलेगा जैसा उन्होंने हमे बड़े परदे पर दिया है।

  • The Big Bull – The man who sold dreams to India

The big bull hotstar

काफी समय बाद अभिषेक बच्चन इस फिल्म मे आपको दिखने वाले हैं और इनके साथ काम किया है इलियाना डिक्रूज, राम कपूर, सुप्रिया पाठक और सौरभ शुक्ला। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है कुकी गुलाटी ने और इसे प्रोडूस किया है अजय देवगुन ने जो आपको भुज फिल्म में भी नजर आने वाले हैं! अभिषेक बच्चन ने कहा की फिल्मे चाहे कही पर भी रिलीज़ हो बस उसकी कहानी दर्शको को बांधके रखने वाली होनी चाहिए तो आपकी फिल्म को कोई हिट होने से नहीं रोक सकता!

  • Khuda Haafiz

खुदा हाफ़िज़ फिल्म में आपको विद्युत जामवाल लीड रोल में दिखने वाले हैं जिनके साथ काम किया है अनु कपूर और अहाना कुमरा ने। फिल्म फारुक कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित है और कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक (पैनोरमा स्टूडियो इंटरनेशनल) द्वारा निर्मित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.