Vodafone Idea Ne Pesh Kiya Chota Recharge 29 Rs Ka 2020 Me

वोडाफोन-आइडिया ने एक ऐसा नया प्लान अपने यूज़र्स के लिए पेश किया है जो सिर्फ 29 रुपए का है। इस रिचार्ज को वोडाफोन-आइडिया ने छोटा रिचार्ज का नाम भी दिया है, जिसमे आपको मिलने वाला है 20 रुपए का टॉकटाइम और इतना ही नहीं इसके साथ साथ यह रिचार्ज करने पर आपको 100 MB हाई-स्पीड इंटरनेट डेटा भी मिलेगा जिसकी वैधता 14 दिनों के लिए राखी जाएगी। इस प्लान को कुछ लोगो ने रेट कटर का नाम भी दिया है!

 

यह 29 रु का रिचार्ज आप वोडाफोन-आईडिया की वेबसाइट से कर सकते है। जिसमे आपको किसी भी नेटवर्क पर वॉयस कॉल या SMS करने के लिए कंपनी द्वारा 20 रुपए का टॉकटाइम दिया जाएगा। ध्यान रखिए आपको 20 रु का टॉकटाइम दिया जा रहा है न की मिनट्स! तो अब इनके लोकल और STD कॉल के रेट्स भी आपको हम बता देते है! इसमें दोनों लोकल और STD कॉल्स करने के लिए 2.5 पैसा प्रति सेकेंड चार्ज किया जाएगा।

यह प्लान वोडाफोन-आइडिया ने ऐसे यूज़र्स के लिए निकला है जो कम कॉल्स और डाटा उपयोग करते है, ऐसे यूज़र्स के लिए यह प्लान कंपनी ने वरदान के तौर पे निकाला है। एक अहम बात हम आपको और बतादें कि इस प्लान का उपयोग फिलहाल सिर्फ दिल्ली सर्किल के यूज़र्स ही कर सकते है, लेकिन कहा जा रहा है की कंपनी दूसरे शहरों में भी इस प्लान को जल्द उतार सकती है। जो भी यूज़र्स 14 दिन की वैधता वाला रेचरज करवाना चाहता है उसके लिए यह प्लान एक दम फिट बैठता है!

 

भारत में गरीब तपका ऐसा भी है जो किसी रिटेलर के पास जाकर रिचार्ज करवाता है, जिसमे रिटेलर हमे अपना मोबाइल देता है जिसमे हमे अपना नंबर डालना होता है और उसके बाद रिचार्ज किया जाता है! लेकिन आज कल के दौर में माहौल इतना ख़राब हो गया है की इंसान से इंसान के कांटेक्ट में आने से सभी बचना चाहते है! इसीलिए अब कंपनी ने कोरोना वायरस के चलते वॉयस बेस्ड कॉन्टेक्टलेस रिचार्ज का ऑप्शन भी दे दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.