T Series Ka Mumbai Office Kiya Gaya Sarkar Dwara Seal

कोरोना वायरस ने दुनिया भर में अपना आतंक मचाया हुआ है और कहा जा रहा है की आने वाले समय यानी जून-जुलाई में यह वायरस अपने चरम पे होगा। देखा जाये तो बॉलीवुड भी इससे नहीं बच पाया है, स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार भूषण कुमार जो की T-Series के मौजूदा मालिक है उनके प्रोडक्शन हाउस T-Series के कार्यालय को सरकार द्वारा सील कर दिया गया है! चलिए हम आपको बताते है आखिर पूरी बात क्या थी।

 

आज कल भारत में work from home का बोल बाला है, लेकिन फिर भी कई लोग अपने ऑफिस जाके काम कर रहे है! T-Series ऑफिस के अंदर भी काम चल रहा था, लेकिन जिस एरिया में यह ऑफिस स्तिथ है वह कन्टेनमेंट जोन में आ गया था, इसीलिए अधिकारियो ने उसे सील कर दिया।

यह बात बताई गयी स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट में, वैसे तो लॉकडाउन के चलते T-Series के इस ऑफिस में ज़्यादा लोग काम नहीं कर रहे थे और कहा जा रहा है की 4 से लेकर 5 कर्मचारी ही काम कर रहे थे जिन्हे इसके बाद चेक-अप के लिए भेजा गया और अब उनकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। हालांकि इसके बारे में कोई आधिकारिक रिपोर्ट या पुष्टि नहीं हुई है।

 

देखा जाये तो लॉकडाउन से लोगो का ही नहीं बल्कि सरकार भी नुक्सान में है, T-Series के नुक्सान के बारे में भी भूषण ने बताया की किस तरह से उन्हें लॉकडाउन के बाद नुक्सान का सामना करना पद रहा है। इस घाटे की भरपाई के लिए उन्होंने बताया की वह आने वाले समय में दे दे प्यार दे और सोनू के टीटू की स्वीटी के सीक्वल पर काम ज़रूर करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.