Singer Kanika Kapoor bhi paayi gayi Corona Me Positive

kanika kapoor corona virus

गायिका कनिका कपूर, जिनके गाने आपको शायद बहुत पसंद आये होंगे और जिन्होंने अपने गीत बेबी डॉल मैं सोने दी और चिट्टियां कलाइयां वे के ज़रिये आपके दिलो में जगह बनायीं हैं, ने शुक्रवार को कोरोनवायरस के लिए positive परीक्षण किया और उन्होंने बताय की उन्हें कोरोना के लक्षण दिखने लग गए है। उन्हें लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (KGMU) अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

41 वर्षीय अभिनेत्री ने बताया की वह हालही में लंदन से लौटी थीं और 15 मार्च को लखनऊ आईं थी। उन्होंने कहा की airport पर बाकायदा उनको check किया गया था कोरोना के लिए लेकिन उनकी हालत सामन्य निकली लेकिन कुछ समय से उन्हें अपने अंदर कोरोना के लक्षण दिखने लग गए। लखनऊ पहुंचने पर, कनिका ने अपने दोस्तों और परिवार के लिए एक पाँच सितारा होटल में एक भव्य पार्टी की मेजबानी की।

 

बड़े बड़े लोगो ने यह पार्टी अटेंड की थी जिसमे रिपोर्ट के अनुसार राजनेता भी शामिल हुए थे। गायक लखनऊ के एक विशाल अपार्टमेंट में रह रही थी। न्यूज़ एजेंसी IANS की रिपोर्टों के अनुसार यह जानकारी दी गयी और अब tv news channels पर भी बताय जा रहा है की कनिका को कोरोना की पुष्टि हुई है! चिकित्सा अधिकारी अब पूरी इमारत को सील कर सकते है, जहां गायक रुके थे और पार्टी में मेहमानों का परीक्षण भी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *