Salman Khan Ne kaha Ki Woh Corona Se Dar Gaye Hai Or Apni Family Se 3 Hafte Se Nahi mile

salman nirvan corona message

दुनिया भर में फैले कोरोनावायरस के बीच सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ एक नया वीडियो share किया है। इस वीडियो में सलमान, सोहेल खान के बेटे के साथ बैठे है जिनका नाम है निर्वान, और दोनों मिलके लॉकडाउन के दौरान अपना experience सबके साथ share कर रहे हैं जो की प्रधान मंत्री द्वारा लगाया गया था पुरे 21 दिन का।

 

वीडियो में सलमान ने कहा की, “निर्वान और मैं यहाँ कुछ दिनों के लिए आए थे लेकिन हम यहाँ अब फंस गए हैं।” सलमान निर्वान से पूछते है, “तुम्हे तुम्हरे पिता को देखे हुए कितना वक़्त हो गया?” निर्वान ने फिर बताया की उन्हें लगभग तीन सप्ताह हो गए होंगे।” फिर सलमान ने कहा की, “मैंने तीन हफ्तों से अपने पिता (सलीम खान) को नहीं देखा। वह घर पर अकेले है और हम यहाँ बैठे है।”

 

क्या तुम्हे उस फिल्म का डायलॉग याद है, ‘जो डर गया समझो मर गया (सलमान ने निर्वान से कहा), लेकिन यह वह डायलॉग यहां लागू नहीं होता है। सलमान यह कहने में बिलकुल भी नहीं हिचकिचाए की वह डरे हुए हैं और बड़ी समझदारी से उन्होंने कहा कि हम इस बात को स्वीकार करते हैं। कृपया ऐसी स्थिति में बहादुर न बनें। “

सलमान के बाद निरवान ने कहा, “की उन्हें लगता है कि हर किसी इन दिनों अपने घर पर ही रहना चाहिए और यही उनके लिए बेहतर होगा, किसी के साथ भी संपर्क से बचें और उन्होंने यह कहते हुए सन्देश दिया की उन्हें लगता है कि सब अगर लंबे समय तक अपने घर में रहेंगे तो यह सब जल्दी ही समाप्त हो जाएगा।”

 

सलमान ने निर्वान के साथ सहमति व्यक्त की और यह कहते हुए निष्कर्ष निकाला, “जो डर गया उसने खुद को बचाया और अपने आसपास दूसरों की जान बचाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.