Ritika Sajdeh Or Rohit Sharma ke 30 crore Ke Apartment Me Hai Ye Suvidhaye

भारतीय क्रिकेट टीम के उप-कप्तान और IPL मुंबई इंडियंस के कप्तान, रोहित शर्मा ने जब शादी की तो कई लड़कियों का दिल टूट गया जो उन्हें चाहती थी! लेकिन उन्होंने सबको छोड़के रितिका सजदेह से शादी की और अब उनकी एक प्यारी सी बच्ची भी है जिसका नाम है समाइरा! इन्होने मुंबई के वर्ली में एक बहुत ही शानदार अपार्टमेंट ख़रीदा है। सूत्रों के अनुसार, रोहित और रितिका ने 2017 में इस घर पर निवेश किया था और उसी साल इन दोनों ने सगाई कर्ली थी। रितिका सजदेह रहती है वर्ली के आहूजा टावर्स में जो की 53 मंजिला ईमारत है और यह रहते है 29 वीं मंजिल पर।

इस अपार्टमेंट की कीमत जानकार आप हिल जाएंगे! जी हाँ इनके इस अपार्टमेंट की कीमत है लगभग 30 करोड़। यह अपार्टमेंट, लगभग 6,000 वर्ग फीट के क्षेत्र में फैला है, जहा से समुन्द्र का बहुत ख़ूबसूरत दृश्य दिखता है। अरे भाई जिनके पास इतना पैसा हो तो उनके लिए घर की लोकेशन सबसे ज़्यादा मायने रखती है, जहा पर आना जाना आसान हो और रोहित की ट्रेनिंग भी आराम से हो जाये! रितिका ने बताया की उनका घर मुंबई सी लिंक से कुछ मिनट के फासले पर है!

अगर बात करे इनके अपार्टमेंट में बैडरूम की तो यह बताया गया है की यह अपार्टमेंट चार बेडरूम वाला हैं और साथ ही एक बच्चो के खेलने के लिए एक अलग क्षेत्र बनाया गया है, जहा पर दीवार की जगह शीशा लगाया गया है और वहा से बहार का नज़ारा भी देख सकते है। हालांकि, सबसे बढ़िया जगह अपार्टमेंट की है जहा एक कालीन बिछा है जो की हरी घास की तरह लगता है।

View this post on Instagram

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

आहूजा टावर्स में आपको काफी सुविधा मिल जाएगी! अगर कोई यहाँ घर लेता है तो उसे बिल्डिंग में एक शेफ-ऑन-डिमांड, स्विमिंग पूल, जिम, स्पा, जकूज़ी, मिनी थियेटर जैसी सुविधाएं भी मुहैया कराई गयी है। जब कोई 25 से 30 करोड़ का अपार्टमेंट खरीदेगा तो भाई उसके लिए इतनी सुविधाएं होनी तो लाज़मी है।

No Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.