Rhea Chakraborty Ne Kyu Karayi Do Instagram Users Ke Khilaf FIR

आज से तीन दिन पहले अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने जो की स्वर्गीय सुशांत सिंह की भूतपूर्व गर्लफ्रेंड भी कही जाती है, उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट साझा किया और आज यानी रविवार को सूत्रों के अनुसार पता चला की उस स्क्रीनशॉट में कुछ ऐसा लिखा था जिसके बाद इस अभिनेत्री ने धमकी देने के जुर्म में दो इंस्टाग्राम अकाउंट धारकों के खिलाफ FIR दर्ज करा दी। पुलिस का कहना है की फिलहाल दोनों ही आरोपि कहा के रहने वाले है इसका पता नहीं चल पाया है और साथ ही कहा गया की इस मामले को प्राथमिक तौर पर जाँचा जा रहा है।

 

यह FIR सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गयी है और एक अधिकारी ने कहा की, “हमने धारा 507 और धारा 509 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है! इन धाराओं के तहत किसी भी महिला की विनम्रता का अपमान करने का इरादा और अनजान व्यक्तियों के खिलाफ क्रिमिनल इंटिमीडेशन का मुकदमा दर्ज किया गया है जो की इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी के अधीन आता है।

 

पुलिस का कहना है की अभी तक इस मामले की प्राथमिक तौर पर जांच की जा रही है लेकिन फिलहाल हमे कोई ज्यादा जानकारी हासिल नहीं हो पायी है और इसी लिए हमने अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की है। मामले की जांच जारी है।”

View this post on Instagram

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

आप निचे देख ही सकता है की वह स्क्रीनशॉट जो रिया ने शेयर किया उसमे क्या लिखा था! आपको बतादे की सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया सोशल मीडिया से एक महीने के लिए दूर हो गयी थी और सुशांत के निधन के बाद लोगो ने रिया को ट्रोल करना शुरू कर दिया था, जिसके चलते अभिनेत्री ने अपने कमैंट्स की सेटिंग्स को बदल दिया था! उन्हें जो कमैंट्स ऐसे लगे जिससे उनकी ज़िन्दगी को खतरा हो सकता है वह उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिए! जिसके तहत यह मामला आगे बढ़ा!

 

जैसा की आप देख सकते हैं रिया ने स्क्रीनशॉट साझा करते हुए कैप्शन में लिखा मुझे बहुत कुछ कहा गया लेकिन मैं फिर भी चुप रही और मेरी चुप्पी को सबने मेरी कमजोरी समझली! आपको बतादे की उस स्क्रीनशॉट में लिखा था की मैं यह चाहती हु की तुम्हारा रेप हो और फिर मर्डर हो या फिर तुम भी आत्म हत्या करलो नहीं तो मैं तम्हे मारने के लिए लोग भेजूंगी! रिया ने इस मामले में उसकी मदद करने के लिए साइबर क्राइम सेल से आग्रह किया था।

 

साथ ही रिया ने लिखा की “मुझे पैसो के पीछे भागने वाली कहा गया.. मैं चुप रही। मुझे कातिल कहा गया …. मैं चुप रही। लेकिन तुमने यह कैसे सोच लिया की मेरी इस चुप्पी की वजह से तुम मेरा रेप और मर्डर करा सकते हो, अगर मैंने आत्महत्या नहीं की तो।

Leave a Reply

Your email address will not be published.