RGV Naked Movie kari Tamilrockers Ne or dusri torrent websites ne leak

राम गोपाल वर्मा की नयी एडल्ट-थीम वाली फिल्म Naked ऑनलाइन पाइरेसी का ताज़ा शिकार बन चुकी है। वैसे तो Naked movie को shreyas ET पर रिलीज़ किया जाना था और दूसरी तरफ RGV World पर! लेकिन Tamilrockers जो की एक pirated movie website है उसने इस फिल्म को रिलीज़ होने के कुछ समय बाद हे अपनी वेबसाइट पर डाल दिया, जहा से आप इसे फ्री में डाउनलोड कर सकते है!

 

Naked फिल्म को कई भाषा में रिलीज़ किया गया है जिसमे से मुख्य है हिंदी, कन्नड़, तेलुगु, मलयालम और तमिल! यह पहली ऐसी फिल्म है जो OTT प्लेटफार्म पर इतनी भाषाओ में रिलीज़ की गयी है। फिल्म के ट्रेलर को काफी समय पहले यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया था और इसके रिलीज़ के तुरंत बाद ही यह फिल्म चर्चा का विषय बन गयी थी।

 

राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट करते हुए फिल्म के बारे में लिखा की मैं लॉकडाउन का शुक्रिया करता हूँ की इसने हमे एक ऐसा प्लेटफार्म दिया जहा पर हम अपना फिल्मो का बिज़नेस कर सकते है! यह इशारा साफ़ तौर पर OTT प्लेटफार्म की तरफ था! फिर इन्होने लिखा की “22 मिनट की Naked फिल्म के लिए लोग पैसे खर्च करेंगे जो की नए चेहरों के साथ बानी है और जीरो प्रोडक्शन वैल्यू है और जहा कंटेंट हे राजा है। फिल्म 27 जून रात 9 बजे रिलीज़ की गयी जिसकी मुख्य भूमिका में है स्वीटी! फिल्म को पे-पर-व्यू मॉडल पर ऑनलाइन स्ट्रीम किया जा रहा है, जहां दर्शक को हर एक व्यू के लिए 200 रु का भुगतान करना होगा!

अब आप सोच रहे होंगे की कोण 200 रु खर्च करेगा लेकिन हम आपको बतादे की इस फिल्म को अब तक लगभग 3 लाख लॉगिन और 2 लाख व्यूज मिल चुके हैं। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब पायरेसी वेबसाइट tamilrockers ने किसी फिल्म या शो को लीक किया है। इससे पहले भी यह वेबसाइट रसभरी, पाताल लोक, बुलबुल, आर्या, गुलाबो सीताबो जैसी कई बड़ी बैनर की फिल्में और वेब शो अपनी वेबसाइट पर लीक कर चूका है।

 

वेबसाइट के खिलाफ पहले भी कई सख्त कार्रवाइयाँ की जा चुकी हैं और इसके डोमेन को ब्लॉक करा गया है! लेकिन तत्पश्चात देखा गया है की वेबसाइट के लिए जो लोग काम करते है वो एक नया डोमेन लेकर त्यार रहते है जो की यह पुराने डोमेन के ब्लॉक होने के तुरंत बाद ऑनलाइन डाल देते है। फिल्मों के पायरेटेड वर्ज़न चलने के लिए ही यह वेबसाइट मशहूर है। बड़े बड़े बैनर की फिल्म रिलीज होने के कुछ ही घंटों बाद tamilrockers फिल्मों को लीक करने के लिए जाने जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.