Nisha Guragain Tiktok Star Ka Morphed Video Hua Viral

Nisha Guragain एक उभरती हुई भारतीय Tik Tok star हैं। इनका जन्म 1997 में Nepal, India में हुआ, लेकिन अभी यह Mumbai, Maharashtra में रह रही है! इनको Tik tok पर बहुत पसंद किया जाता है, जिसका सबूत है इनके हाल ही में हुए 27 million फोल्लोवेर्स! Nisha Guragain उन Tiktok stars में से एक है जिन्हे रातों रात सोशल मीडिया पर सफलता मिल गयी थी। इन्होने एक वीडियो बनाया था जिसमे गाना था “मुझे याद है आता तेरी वो नज़रें मिलाना”.

 

यह भी पढ़ें: क्या खुद Nisha Guragain ने अपना MMS लीक किया?

 

इंस्टाग्राम पर भी इनके फोल्लोवेर्स लगभग 2 मिलियन है और इनके followers का graph ऊपर की तरफ बढ़ता जा रहा है! उस video को upload करने के बाद Nisha ने सबका ध्यान अपनी और खींचा क्योंकि वह video ज़बरदस्त viral हो गया था। लेकिन इस बार इनका नाम कुछ गलत कारणो से इंटरनेट पर छाया हुआ है।

 

यह भी पढ़े – Nisha Guragain MMS में दिख रहे लड़के की पहचान का दावा

 

हाल ही में Nisha guragain का एक ऐसा वीडियो वायरल हो गया जो बताया जा रहा है की किसी ने उन्हें बदनाम करने की कोशिश की है! इस वीडियो को एक morphed video बताया गया है! इस morphed video के बाद Nisha तुरंत हरकत में आयी और इन्होने अपने इंस्टाग्राम पर लाइव एक वीडियो बनाया!

जिसमे उन्होंने बताया की उनका एक mms video viral हुआ है जिसमे वह नहीं है बल्कि उन्ही की तरह दिखने वाली कोई लड़की है या फिर किसीने एडिट करके उनका चेहरा उस वीडियो में दिख रही लड़की के ऊपर लगाया है! उन्होंने यह भी कहा की लोग इतने गिर चुके है की कुछ लाइक्स के लिए वह इन्हे बदनाम करने की कोशिश कर रहे है!

यह भी पढ़े – Vishwa Rathod Tiktok Star की वायरल तस्वीरें

Nisha ने इसके खिलाफ पुलिस में FIR भी दर्ज कराई है जिसके तहत यह पता लगाया जा रहा है की इस वीडियो को viral करने वाला कौन शख्स है। इनका आखिरी वीडियो सॉन्ग मार्च में रिलीज़ हुआ था जिसका नाम था रंग लगाया तूने। दर्शको ने इन्हे उसमे खूब पसंद किया!

No Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.