Nisha Guragain MMS Me Dikh Rahe Ladke Ki Pehchaan Karne Ka Daawa

कुछ दिन पहले Tiktok स्टार Nisha Guragain का एक मॉर्फेड वीडियो या यूँ कहे की एमएमएस लीक हुआ था जिसमे लोगो का ये कहना था की उस एमएमएस में जो लड़की दिख रही है वो Nisha Guragain ही है! लेकिन Nisha Guragain ने इस बात का पूरी तरह से खंडन करते हुए अपने सोशल मीडिया पर लाइव आके यह कहा था की उस वीडियो में जो लड़की है वह यह नहीं है! लेकिन फिर भी लोगो के द्वारा Nisha काफी ट्रोल की गयी! लेकिन इसके बाद लोगो ने इस लड़के के बारे में सर्च करना शुरू कर दिया जो इस वीडियो में दिख रहा था और खबर यह निकालके सामने आयी की लोगो ने उस लड़के को आखिर ढूंढ ही लिया!

 

यह भी पढ़ें: Nisha Guragain Tiktok Star का एमएमएस हुआ लीक

यह भी पढ़ें: क्या खुद Nisha Guragain ने अपना MMS लीक किया?

 

जी हाँ, यह खबर आयी एक यूट्यूब चैनल द्वारा जिसका नाम है ‘All Men Solution, By Shubham’. शुभम ने अपनी यूट्यूब वीडियो में यह दवा किया की इस एमएमएस में जो लड़का है उसका नाम Ramzan Kutty है| Shubham ने आगे बताया कि, Nisha Guragain इस लड़के को अपने tiktok पर पर फॉलो भी किया था और इस एमएमएस के लीक होने के बाद अब उसे अनफॉलो कर दिया! अब असल सच क्या है ये तो हमे Nisha guragain ही बता सकती है!


यह भी पढ़ें: Vishwa Rathod Tiktok Star की वायरल तस्वीरें

शुभम ने अपनी वीडियो में ऐसी कई फोटोज डालके प्रूफ दिये की इस एमएमएस में जो लड़का है वह Ramzan Kutty ही है! जिसे उस वीडियो के निचे कमेंट में लोगो ने भी माना की यह वही लड़का है! Ramzan Kutty का एक फेसबुक अकाउंट भी है! शुभम ने बताया की इस वीडियो में वह लड़की Nisha से नहीं मिलती क्युकी हो सकता है की यह वीडियो काफी साल पुराना हो!

हालांकि All Men Solution, By Shubham की यह वीडियो फिलहाल उपलब्ध नहीं है और इस पर कॉपीराइट स्ट्राइक आ चुकी है और इस वीडियो को यूट्यूब द्वारा हटा दिया गया है! इस पर कॉपीराइट किया है abcdigitalcom द्वारा और यह दवा किया गया है की इस वीडियो पर जो फोटो दिखाई गयी है वो इनके प्लेटफार्म से ली गयी है!

No Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.