Mere Desh Ki Dharti Movie Release Hogi 14 August Ko Jisme Dikhenge Divyenndu Sharma

‘Mere Desh Ki Dharti’ Divyenndu sharma की अगली रिलीज़ होने वाली फिल्म में से एक है जिसमे इनके साथ अभिनय किया है अनंत विधात और अनुप्रिया गोयनका ने जो की भारत में 14 अगस्त, 2020 को रिलीज़ होने वाली है! इसका खुलासा आज खुद दिव्येन्दु ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया! इस फिल्म की खास बात यह है की इसे किसी OTT platform पर नहीं बल्कि आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज़ क जाएगी। लेकिन ट्विस्ट यह है की साथ ही इसके पोस्टर पर यह भी लिखा था की यदि देश की सरकार ने इजाज़त दी तो!

 

जैसे की इस फिल्म के पोस्टर पर देखा जा सकता है की इस फिल्म को carnival motion pictures के बैनर तले प्रोडूस किया गया है और इसके डायरेक्टर है Faraz haider. इस फिल्म के पोस्टर को दिव्येंदु ने तो अपने इंस्टाग्राम पर डाला ही है और इसके साथ आप इसे carnival motion के ट्विटर अकाउंट पर भी देख सकते है।

 

‘मेरे देश की धरती’ फिल्म में फिल्म जगत के कुछ ऐसे चेहरे भी दिखाई देंगे जिन्हे एक्टिंग में दिग्गज कहा जाता है जैसे की इनामुलक, बृजेन्द्र काला, राजेश शर्मा, अतुल श्रीवास्तव, फारुख जाफर और कुछ अन्य लोगों जिन्होंने इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं।

यह फिल्म भारत की समकालीन स्थिति पर निर्धारित फिल्म है जिसमे ग्रामीण और शहरी विभाजन सामने आते हैं। इस फिल्म में हमे हुमूर देखने को मिल सकता है! यह फिल्म दो इंजीनियरों पर बनी है, जिसमे दिखाया गया है की कैसे इन दोनों इंजीनियरों की जिंदगी इनके काम के कारण मोड़ लेती है और बदलती है।

 

इस फिल्म को 15 अगस्त से एक दिन पहले रिलीज़ किया जा रहा है क्युकी यह फिल्म एक देशभक्ति-पारिवारिक नाटक है। इस फिल्म की पहली झलक टाइम्स ऑफ़ इंडिया ने दिखाई थी जिसमे कहा गया था की फिल्म कज्यादातर शूटिंग भोपाल के सीहोर जिले में की गयी है, जिसे जनवरी में फिल्माया गया था। भोपाल के बाद इसकी कुछ शूटिंग मुंबई में भी की गयी! इस फिल्म को मार्च तक शूट कर लिया गया था!

 

यह फिल्म भारत के किसानो पर बनी है, जिसमे किसानो की मुश्किलों भरी जिंदगी के बारे में दिखाया है! कार्निवाल मोशन पिक्चर्स की CEO और Director वैशाली सरवंकर ने अपनी फिल्म के लिए कहा की हमारे पास अच्छे अभिनेताओं की कमी नहीं है और हम इन लोगो के साथ अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में भी काम करेंगे! वैशाली ने कहा की यह फिल्म भारत के लोगो के बारे में बताएगी और वो भी बड़े ही खुशमिजाज़ तरीके से!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *