Ladki Ne Kaha Bhaiya Chod Do Lekin Ladke Gangrape Ka Video banate Rahe

यह घटना है उत्तर प्रदेश के बलिया जिले की जहा एक गैंगरेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया गया वो भी दिन दहाड़े! इसी को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे पीड़ित लड़की दरिंदो से हाथ जोड़कर बिनती करती रही और कहती रही के बड़े भाई मुझे माफ़ करदो और भगवान् के लिए छोड़ दो! लेकिन जनाब उन दरिंदों को देखिये जिन्होंने उस लड़की की आबरू लूट ते हुए उसे अनसुना कर दिया और उसकी एक ना सुनी! यहाँ तक की उस लड़की को दरिंदो ने मारा और पीटा, फिर उन्होंने इस सामूहिक बलात्कार जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया! इस घटना पर बलिया जिले के एसपी ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही हम आरोपियों को पकड़ लेंगे!

अमिताभ ठाकुर जो की उत्तर प्रदेश के आई जी है उन्होंने इस घटना की जानकारी ट्वीट करी, जिसके बाद इस गैंग रेप के बारे में पता लग सका और इन्होने मामले की गंभीरता को देखते हुए अपनी तरफ से फेफना थाने में पीड़ित का साथ देते हुए मामला दर्ज कराया! मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने भी कोई देरी नहीं बरती और जहा आरोपी छुप सकते थे वहां छापे मारी करी! पुलिस का कहना है की वह इस मामले में बिलकुल ढील नहीं देगी और उनका मक़सद आरोपियों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे पहुंचना होगा, जिसे पीड़िता को जल्द से जल्द न्याय मिल सके!

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हुआ जिसमे साफतौर पर देखा जा सकता है की कुछ लड़को ने पीड़िता को एक ऐसी जगह पर चारो तरफ से घेर रखा है जहा दूर दूर तक कोई नहीं है और सभी लड़के उससे जोर जबरदस्ती कर रहे है! लड़की को उनके मंसूबो का अंदाजा लग चुका था और उसने बचने के लिए उन लड़कों के सामने हाथ पैर जोड़े और कइयों को बड़ा भाई कहा, जिससे वो लड़के उसे छोड़ दे, लेकिन उन लड़को ने उसे नहीं छोड़ा और कुकर्म करते हुए उसकी वीडियो बनाते रहे! साथ ही देखा जा सकता है की वह लड़के लड़की को मारते पीट ते भी रहे!

इस मामले में एस पी का कहना है की पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है और जल्द ही उन्हें जेल में दाल दिया जाएग!

Related Post

This website uses cookies.