Kya Khud Nisha Guragain Ne Apna MMS Internet Par Leak Kiya

Nisha Guragain एक ऐसा नाम जो की tiktok पर हे नहीं बल्कि पुरे सोशल मीडिया में आज धमाल मचा रहा है! लेकिन इस बार कुछ गलत कारणों से Nisha का नाम सुर्खियों में आया है! Nisha guragain का एक MMS वायरल हुआ जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैला!

 

जिसका पता चलते ही nisha ने इसका पुरे तरीके से खंडन किया और instagram पर लाइव आके कहा की वह इस वीडियो में नहीं है इसलिए आप लोग इस वीडियो को शेयर करके फैलाये नहीं! फिलहाल तक यह अटकले लगायी जा रही थी की उस mms में दिख रहा लड़का Ramzan Kutty है! लेकिन अब माजरा कुछ अलग हो गया है! चलिए चर्चा करते है इसी टॉपिक पर..  

 

लेकिन एक यूट्यूब चैनल जिसका नाम है All men solution by shubham ने एक वीडियो बनाया और उसमे एक ऑडियो रिकॉर्डिंग सुनाया गया जिसके बारे में यह दावा किया गया की उसमे जिस लड़की की आवाज़ है वह और किसी की नहीं बल्कि खुद Nisha guragain की है, जिसमे उस लड़की को कहते आप सुन सकते है की इस mms को खुद उसी ने वायरल किया जो की उनसे गलती से हो गया!

वीडियो में nisha को रोस्ट किया गया है और उनके बारे में आप शुभम को कहते हुए सुन सकते है की निशा एक तो पहले खुद ही अपना mms वायरल करती है और फिर सोशल मीडिया पर लाइव आके कह रही है की प्लीज उनके वीडियो को वायरल ना किया जाये! क्या Nisha नहीं जानती थी की ऐसी वीडियो बहुत तेजी से वायरल होती है, तो उनसे यह गलती कैसे हो सकती है!

 

साथ ही इस वीडियो में शुभम ने जोड़ते हुए कहा की यह mms भी खुद Nisha ने ही रिकॉर्ड किया था जो की आप उस mms में देख सकते है और उसमें कोई तीसरा व्यक्ति भी है जो उस समाया वहां मौजूद था जिसकी आवाज़ आप mms में सुन सकते है! साथ हे वीडियो में यह बताया गया की यह mms काफी पुराना हो सकता है, जब Nisha इतनी फेमस नहीं थी! शुभम ने कहा की कोई लड़की ऐसे कैसे कर सकती है के खुद अपनी ही इजात को उछाल सके! बाकी इस बात का फिलहाल कोई सबूत नहीं है की वास्तव में वीडियो में आवाज Nisha की ही थी!

No Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.