Kisi Ne Ki Mahila Ki Ashlil Photo Facebook Par Viral Janiye Fir Kya Hua

यह घटना है करसोला गांव की जहां एक महिला ने रविवार शाम को बड़ा कदम उठाया और अपने आपको फ़ासी लगा ली और वजह यह बताई जा रही है की फेसबुक पर इस महिला की एक अश्लील फोटो पोस्ट करदी गयी थी, जो महिला को सही नहीं लगा और उसने दुखी हो कर फांसी लगाने जैसा बड़ा कदम उठा लिया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए IT एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है जो की महिला के भाई के कहने पर हुआ और इन्होने कहा की किसी अज्ञात इंसान ने फर्जी फेसबुक आईडी से बनी फोटो अपलोड करि है।

 

अमित जो की महिला के भाई है, उन्होंने पुलिस को बताया कि उसकी बहन काजल की शादी गांव करसोला के रवि से हुई थी और इनकी शादी को लगभग चार साल हो चुके थे। इसके साथ जोड़ते हुए इन्होने बताया की कुछ समय पहले ही किसी ने फेसबुक पर फर्जी आईडी बनायीं और उस फर्जी आईडी का नाम उसने विनोद मलिक रखा हुआ था जिससे उसने फर्जी फोटो अपलोड कर दी। किसी तरह से यह खबर उस महिला के परिवार वालो के पास पहुंच गयी और अपनी यह फर्जी फोटो देखकर महिला को इतना दुःख पंहुचा की उसने आत्महत्या कर ली।

तक़रीबन दस दिन पहले गांव के एक युवक अंकित की हत्या के आरोप में पुलिस दीपक उर्फ गांधी नाम के शख्स को गिरफ्तार किया था और आरोपी दीपक को ऐसा शक था कि अंकित का उसकी पत्नी के साथ अवैध रिश्ता है। बस यही शक होने के कारण तीन जुलाई की रात को अपने एक दोस्त के साथ मिलकर इसने उसकी गोली मार कर हत्या कर दी गई थी।

 

पुलिस ने दीपक को एक हत्या के प्रयास के जुर्म में जेल में बंद कर दिया था, लेकिन दो महीने पहले ही दीपक जमानत पर बाहर आ गया था और जेल से बाहर आते ही उसने अंकित की हत्या की योजना बनाई थी और इस भयंकर करम काण्ड का भोगी बना!

 

सूत्रों के मुताबिक 3 जुलाई को अपनी प्लानिंग जो इन्होने बनायीं थी उस पर चलते हुए अंकित को उसके घर से बुलवाया गया जो की रेलवे लाइन पर स्थित था। इन्होने बताया की अंकित को उस जगह बुलवाया गया था जहा यह और इनके दोस्त मिलकर शराब पीते थे। शराब पीने के बाद दीपक ने अंकित से अपनी पत्नी को लेकर बहस शुरू करदी जिसके नतीजतन यह पूरा हादसा अंजाम दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.