Boss Official Trailor out: Karan Grover and Sagarika ghatge aapka dil jeet lenge

boss alt balaji

करण सिंह ग्रोवर का जीवन वही आके खड़ा हो गया है जहा से उन्होंने शुरुआत कि थी। जिस अभिनेता ने अपने टीवी करियर की शुरुआत एकता कपूर के शो कितनी मस्त है जिंदगी से की थी, वह अब दुबारा से टेलीविज़न कि दुनिया में आने कि भरपुर कोशिश कर रहा है! जल्द ही कारण Alt Balaji के Boss – Baap of Speacial services के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले है। करण इस सीरीज़ पर काम करने को लेकर काफी उत्साहित भी दिखे है।

 

करण ग्रोवर ने अपने future के बारे में बात करते हुए कहा, “टीवी पर मेरा डेब्यू बालाजी के साथ हुआ था और अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी उन्ही के साथ होगा। एकता मेरे समेत कई लोगों के करियर के पीछे अपनी पूरी ताकत लगा रही है! ALTBalaji, पर मुझे पूरा विश्वास है! BOSS … शो के नाम से लेकर कॉन्सेप्ट तक बेहद टैलेंटेड डायरेक्टर अंकुश भट्ट, जो कि ग़ालिब जैसा लेखक है और खुद बॉस (एकता) इस सीरीज़ को बना रहे हैं। मैं इसमें काम करने से कैसे मन कर सकता था। इसमें काम करने के लिए मैं काफी खुश और उत्साहित था!

 

इस शो में उनका साथ ज़ाहिर खान कि पत्नी और चक दे गर्ल सागरिका घटगे देंगी! यह भी करण के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करेंगी। करण इसमें केशव पंडित कि भूमिका में नज़र आएँगे और सागरिका  साक्षी रावत के रूप में नज़र आएंगी। सागरिका इसमें एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रही है और इसके विपरीत करण इसमें एक Con character play करेंगे।

 

March 2019 में Boss का एक teaser प्रस्तुत किया गया था और आज यानि july 12, 2019 को youtube पर इसका trailor lauch किया गया है जिसे आप निचे देख सकते है!

 

रहस्य और रोमांच से भरा यह शो भारत के उत्तरी जिले में रहने वाले एक कॉन कलाकार की कहानी को दिखाता है जो असामान्य परिस्थितियों में एक पुलिस वाले के साथ अपना रास्ता तय करने कि ठान लेता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.