Article 15 movie 2019 release date

article 15 ayushman khurana

बड़े पैमाने पर क़ामयाबी हासिल करने वाली आयुष्मान खुराना की सारी फिल्मे चाहे वो हो विक्की डोनर, दम लगाके हईशा, अंधाधुन, बधाई हो, शुभ मंगल सावधान, बरेली की बर्फी इत्यादि ने सभी लोगो का दिल जीता है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की है! अब 2019 में आयुष्मान खुराना एक नयी फिल्म के साथ आ रहे है जिसका नाम है Article 15 फिल्म लेकर! इतनी हिट फिल्मे देने के बाद आयुष्मान से ये उम्मीद तो लगायी जा सकती है की उनकी ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ेगी! इनकी आयी सभी फिल्मो में आयुष्मान खुराना के अभिनय को काफी सराहा गया था।

अगर हम article 15 फिल्म की बात करे तो ये फिल्म अनुभा सिन्हा द्वारा निर्देशित की गयी है और यह एक ड्रामा फिल्म है! इस फिल्म की मुख्य भूमिका में आयुष्मान खुराना, ईशा तलवार, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मनोज पाहवा जैसे स्टार्स हैं! यह फिल्म भारतीय संविधान के article 15 पर आधारित है, जो धर्म, जाति, लिंग और जन्म स्थान के आधार पर भेदभाव को रोकती है। आयुष्मान खुराना इस फिल्म में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं।

Article 15 movie release date

अगर हम बात करे की article 15 मूवी जिसमे आयुष्मान खुराना है वो रिलीज़ कब हो रही है तो आपको बतादे की इसकी रिलीज़ डेट है 28 June 2019.

इस फिल्म के बारे में आयुष्मान ने एक फोटो प्रकाशित की थी ट्विटर पर जिसमे वो पुलिस की वर्दी में और मुचो में थे! और आज उन्होंने इस मूवी का पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट पर डाला है जिसकी एक झलकी आप लोग ऊपर देख सकते है!

उन्होंने इस ट्वीट में ये भी बताया है की इस फिल्म का 27 मई यानी की आज एक टीज़र भी रिलीज़ होगा! जो बदायूं बलात्कार मामले की 5 वीं वर्षगांठ का भी प्रतीक है जिसने पूरे देश को झंझोड़ के रख दिया था। फिल्म भी बदायूं बलात्कार के मामले से संबंधित है पर इसका नाम article 15 रखा गया है ताकि किसी को इस फिल्म की स्टोरी के बारे में कुछ पता न चल सके, यही वजह है कि निर्माता विशेष रूप से इस तारीख को टीज़र जारी करने पर ज़ोर दिया है।

हम यही आशा करते है की आयुष्मान की बाकी फिल्मो की तरह यह फिल्म भी दर्शको के मन तक उतरेगी और आयुष्मान अपनी एक्टिंग से सबका दिल भी जीतेंगे! फिलहाल देखना यह है की इस मूवी का टीज़र लोगो को पसंद अत है या नहीं! टीज़र के बाद आएगा इस फिल्म का ट्रेलर और फिर रिलीज़ होगी ये मूवी! जो की आज से ठीक एक महीने बाद रिलीज़ होगी! तो इंतज़ार कीजिये 1 महीने तक. क्युकी सबर का फल मीठा होता है!

No Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.