Akshay Kumar Chale Junglo Me Bear Grylls Ke Sath In To The Wild

Man Vs Wild शो किसी पहचान का हक़दार नहीं है! हमे अभी भी वह दिन याद है जब हमने बेयर ग्रिल्स को इस शो पर अजीबो गरीब चीज़े करते देखा था और हम दंग रह गए थे की कोई इंसान ऐसे काम कैसे कर सकता है! हालही में साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और हमारे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी भी इस कार्यक्रम में दिखाई दिए थे और आज अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया की वह भी जल्द इस शो में बेयर ग्रिल्स के साथ नज़र आएँगे। इस शो का नाम इन टू द वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स रखा गया है।

अक्षय ने अपने सोशल मीडिया पर इस शो से रिलेटेड मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए एक बढ़िया कैप्शन दिया। उन्होंने लिखा, “आप सोच रहे हैं मैं पागल हूं(You Thinking I Mad).. लेकिन यह पागलपन सिर्फ जंगलो में जाने के लिए है(but mad only going into the wild). अक्षय कुमार वैसे भी अपने फिट अंदाज़ के लिए जाने जाते है और सुबह जल्दी उठके शूट पर जाना पसंद करते है! इसलिए हमारा मानना है की उन्हें जंगलो में शूटिंग करते वक़्त शायद ही कोई परेशानी आयी होगी!

डिस्कवरी के इस शो बेयर ग्रिल्स इन बड़े सितारों के साथ जंगलो में 48 घंटे की यात्रा कर यह बताते है की कम से कम संसाधनों में भी आप कैसे गुजारा कर सकते है और जीवित बच सकते है! आप सभी को पता है की शहरों में रहने वाला आदमी खासकर के यह बड़े स्टार्स कितनी सुख सुविधाओं के बीच रहते है, इसीलिए ग्रिल्स इन प्रमुख सितारों को ऐसी दुर्गम परिस्थितियों में डालते है की इन्हे जीवित रहने के लिए खुद को जंगल के नियमो के अनुसार ढालना ही पड़ता हैं।

2019 में बेयर ग्रिल्स ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ शूटिंग की थी उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में। जो की टाइगर के लिए मशहूर जगह है और हर साल पुरे भारत से सैलानी इस जगह का भ्रमण करते है! दूसरी तरफ रजनीकांत के साथ शूटिंग की गयी थी बांदीपुर टाइगर रिज़र्व, कर्नाटक में, इस एपिसोड की शूटिंग जंगलो में एक दिन में छह घंटे तक की गयी थी।

अक्षय कुमार का यह एपिसोड 11 सितंबर को डिस्कवरी प्लस ऐप और 14 सितंबर को डिस्कवरी चैनल पर प्रीमियर होगा। अगर आपने अभी तक डिस्कवरी प्लस ऐप का सब्सक्रिप्शन नहीं लिया है तो जल्दी से ले लीजिये! हम आशा करते है की खिलाडी भैया हमे यहाँ भी एंटरटेन करने में कोई कसार नहीं छोड़ेंगे!

Related Post

This website uses cookies.