Aisa Kya Dikha Kriti Sanon Ki Photo Me Jo Fan Ne Us Photo Ko Delete karne Ko Kaha

कृति सनोन ने छह साल पहले अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था टाइगर श्रॉफ के साथ सब्बीर खान की हीरोपंती में। तब किसे पता था की कृति एक दिन सुपर स्टार का ताज पेहेन के बैठ जाएंगी। मॉडल से अभिनेत्री बनी कृति सनोन, जिन्हें आखिरी बार हाउसफुल 4 में देखा गया था, आज कल खूब चर्चा में है!

ऐसे ही कमैंट्स के चलते इन्हे लोगो ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है!, जिसका फिलहाल तो कृति ने कोई जवाब नहीं दिया है! वर्तमान से ही, कृति सनोन बॉलीवुड की सबसे चर्चित हस्तियों में से एक हैं। कृति ने दिलवाले, राब्ता, बरेली की बर्फी जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया हैं।

कृति की आने वाली फिल्म की बात करे तो इनको अर्जुन पटियाला में दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा के साथ देखा जाएगा। राब्ता अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया यूज़र्स और अपने प्रशंसकों को अपनी फोटो से अपडेट रखती है। यह पहला मौका नहीं है जब कृति किसी विवाद में फंसी हैं। वर्षों से, कृति ने कई विवादों के लिए कई बार सुर्खियां बटोरीं हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

हालांकि कोरोनावायरस के प्रकोप के चलते बड़े से बड़ा एक्टर घर में बैठा है और घर में ही अधिक से अधिक समय बिताने की कोशिश कर रहा है। ऐसे में जिसके घर में कोई पालतू जानवर है तो वह उसके साथ खेलता नज़र आता है। 29 वर्षीय एक्ट्रेस कृति जो अपने माता-पिता और बहन के साथ मुंबई में रहती है, ने अपने प्रशंसकों के साथ आज अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

इंस्टाग्राम पर अपनी हालिया पोस्ट में, सनोन को एक बेहद पतले और कामुक गाउन में देखा जा सकता है। यदि वह फोटो आपने नहीं देखि तो निचे स्क्रॉल करके देख सकते है। इस फोटो को लगाने के बाद इनके फंस इन्हे नसीहत दे रहे है की इन्हे ये फोटो डिलीट कर देनी चाहिए क्युकी इसमें कुछ दिख रहा है! वही एक दुसरे फैन ने इन्हे कमेंट में कहा के फोटो खिचवाने से पहले आप ब्रा तो पेहेन लेते!

कृति अपने सह साथी  सुशांत सिंह राजपूत के साथ अफेयर की अफवाह में भी पड़ी थी, कहा जा रहा था की यह दोनों गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड हैं! दोनों को मनीष मल्होत्रा की पार्टी में एक साथ देखा गया था और दोनों साथ डांस कर रहे थे। हालांकि, अभिनेत्री ने सभी अफवाहों को खारिज कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *